Blue Founder IT Company Review

Blue founder

ब्लू फाउंडर आईटी कंपनी की रणनीति क्या है

प्रस्तावना

ब्लू फाउंडर बिजनेस डेवलपमेंट एंड इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी है जो जनवरी 2020 में लांच की गई। जो बिजनेस डेवलपमेंट और इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी से रिलेटेड काम करती है।

ब्लू फाउंडर संस्थापक

एस.बी.सागर

ब्लू फाउंडर क्या काम में डील करते हैं।

✅Website Designing
✅Website Development
✅Mobile App Development
✅Search Engine Optimization (SEO)
✅Social media optimization (SMO)
✅Social Media Marketing(SMM)
✅Google Ads
✅Business Lead Generation
✅Youtube Marketing

Advertisement

Which are the top 10 web desiging companies in india?

“We are expert in Digital Life connect with your Beginning.”
.

DigitalMarketing #Marketing #Seo #Smm #webdesign #webdevelopment #FacebookMarketing #FacebookAds #SocialMediaMarketing #Advertising #DigitalAdvertising #Facebook #Marketers #Instagram #Twitter #LinkedIn #InstagramAds #GoogleAds #Google

ब्लू फाउंडर रणनीति क्या है

ब्लू फाउंडर एक बिजनेस डेवलपमेंट आईटी कंपनी एक स्टार्टअप कंपनी है जो अपने स्मॉल बिजनेस को खड़ा करने के लिए एक उच्च स्तरीय रणनीति पर काम कर रही है।

कंपनी की रणनीति में में क्या क्या शामिल है

  • अपने क्लाइंट को बिजनेस से रिलेटेड उच्च स्तरीय सलाह देना।
  • अपने क्लाइंट के बिजनेस के ब्रांड को बिल्ड करना।
  • अपने प्लांट बिजनेस में इंट्री बैरियर खड़ा करके करोड़ों रुपए मुनाफा कमाना।
  • अपने क्लाइंट की प्रोडक्ट को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए एक उच्च स्तरीय रणनीति पर काम करना ताकि प्रोडक्ट ज्यादा से ज्यादा सेल हो सके।
  • अपने क्लाइंट के ब्रांड या प्रोडक्ट को उच्च स्तरीय बनाने के लिए 16 घंटे लगातार काम करते हैं ऊंचाइयों के शिखर पर ले जाना
  • अपने क्लाइंट की प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के लिए परंपरागत साधनों को छोड़कर एक उच्च स्तरीय बिजनेस मॉडल पर काम करना

कंपनी के संस्थापक S.B.SAGAR JI से बातचीत के कुछ अंश

Tech0360 चैनल द्वारा कंपनी के संस्थापक एस.बी.सागर से बातचीत के कुछ अंश बाद में प्रकाशित किए जाएंगे।

दुनिया भर में ना जाने कितनी बिजनेस डेवलपमेंट आईटी कंपनी खुलती हैं। जिसमें 70% कंपनियां अपनी गलत रणनीति के कारण असफल हो जाती हैं।क्योंकि नई स्टार्टअप कंपनियां अपने क्लाइंट की रणनीति को अच्छे से समझ नहीं पाती हैं। और आज की स्टार्टअप कंपनियां प्लांट की रणनीति को बेहतर समझ जाए तो वह अपने बिजनेस को निश्चित ही एक नई उड़ान पर ले जा सकती हैं।लेकिन आज की स्टार्टअप कंपनियां अपने कस्टमर क्लाइंट को ज्यादा से ज्यादा पैसा वसूलने में लगी है उन्हें अपने क्लाइंट की जरूरतों का ख्याल बिलकुल नहीं। ऐसी स्थिति में जब कोई क्लाइंट स्टार्टअप कंपनी से सेवाएं देता है तो वह उससे बहुत सारी उपेक्षा करता है लेकिन जो कंपनी अपने क्लाइंट के जरूरत के मुताबिक खरा उतरने का काम करती है वही कंपनी सफल हो सकती है संविदा संभावना ब्लू फाउंडर आईटी कंपनी में देखने को मिल रहे हैं लेकिन आने वाले समय में उसकी रणनीति बिजनेस मॉडल उनकी क्लैंड के संबंध में आएंगे या नहीं आएंगे इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। ब्लू फाउंडर आईटी कंपनी अपने उच्च स्तरीय रणनीति के साथ काम करने के लिए वचनबद्ध है।

दोस्तों अब देखना यह है कि ब्लू फाउंडर आईटी कंपनी अपने क्लाइंट को कितनी बेहतर सेवा प्रोवाइड करती है और कितना अपनी क्लाइंट के प्रति खरा उतरती है इसके लिए तो अभी इंतजार करना पड़ेगा।

कोरोना वायरस के डर से अमेरिका में अमेजॉन ने क्यों बदली अपनी रणनीति

आज के समय में अगर कोई भी स्टार्टअप कंपनी तभी सफल हो सकती है।जब वह अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं देने का काम करती है। यह तो निश्चित है कि आज किस समय में जोबिजनेसमैन अपने उपभोक्ताओं की जरूरत के मुताबिक अपने आप कौन डालता है सफल नहीं हो सकता। और जो अपने उपभोक्ताओं की ज़रूरत के मुताबिक खरा उतरता है।

अपने ब्लॉग कैसे स्टार्ट करें हर रोज $100 कमा सकें

वही निश्चित सफल होता है आज के बिजनेसमैन अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए बेहतर तकनीक रणनीति और बिजनेस मॉडल पर काम नहीं करते हैं। उनके असफल होने का एक कारण और भी है कि वह अपने व्यापार को परंपरिक रूप से चलाते हैं। उनका पड़ोसी प्रतियोगी जो काम कर रहा है वही काम को वह करते हैं। इसलिए अगर आप अपना कोई नया व्यापार शुरू करना चाह रहे हैं। तो पहले आप बिजनेस डेवलपमेंट कंपनी से अपने व्यापार के लिए बेहतर रणनीति विजन मॉडल और तकनीकी सलाह ले सकते हैं. ऐसा करके आप अपने व्यापार को ऊंची उड़ान देने के साथ-साथ अपने प्रतियोगी को नीचे पहुंचाने के साथ-साथ अपने व्यापार को बढ़ा सकते हैं।

ब्लू फाउंडर का आईटी कंपनी नई स्टार्टअप कंपनियों को बेहतर रणनीति बिजनेस मॉडल और तकनीकी की सलाह देने का काम करती है।

ब्लू फाउंडर क्या है और यह क्या काम करती है ?

ब्लू फाउंडर का स्वागत पेज कैसा होना चाहिए?

जानिए ब्लू फाउंडर की कौन-कौन सी सेवाएं हैं जो आपको प्रदान जाती है?

वायरस क्या है और इससे कैसे बचा जा सकता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *